Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

जी 5 ने 111 शीर्षक का हाई - व्होल्टेज लाईन अप लॉन्च किया

 ज़ी5 ने 111 टाइटल्स का हाई-वोल्टेज लाइन-अप लॉन्च किया 




बेजोड़ ओटीटी कंटेंट तैयार करने के पांच शानदार वर्षों का जश्न मनाते हुए, ज़ी5 ने मुंबई में सितारों से सजे एक आयोजन 'हुक्ड टू 5' में, हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में मूल, कल्ट-फेवरीट सीरीज के सीक्वेल की विशेषता वाले टाइटल्स, बिग-टिकट डाइरेक्ट टू डिजिटल रिलीज, ब्लॉकबस्टर पोस्ट-थिएट्रिकल लॉन्च एवं आकर्षक डॉक्यु-सीरीज की घोषणा की 

 स्लेट के लिए, ज़ी5 ने धर्मा प्रोडक्शंस, सलमान खान फिल्म्स, गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट, भानुशाली स्टूडियोज, द वायरल फीवर (टीवीएफ), गोल्डी बहल के रोज़ ऑडियो विजुअल्स, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट, सुधीर मिश्रा, विकास बहल, विवेक जैसे प्रमुख क्रिएटर्स के साथ साझेदारी की है ताकि अग्निहोत्री, और नागराज मंजुले, सलमान खान, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी, सोनाली बेंद्रे, आर्य, विजय सेतुपति, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, और कई अन्य जैसे लोकप्रिय कलाकारों पर कहानियां फिल्माई जा सकें 





 इंडिया और भारत के सबसे बड़े स्वदेशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और मनोरंजन की चाह रखने वाले लाखों लोगों के बहुभाषी स्टोरीटेलर, ज़ी5 ने आज हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बांग्ला, पंजाबी और मराठी के 111+ टाइटल्स के साथ बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर कंटेंट स्लेट लॉन्च किया। दर्शकों को 'हूक्ड टू 5' पर केंद्रित, मुंबई में आयोजित सितारों से सजे इस आयोजन में बॉलीवुड हस्तियों और उद्योग जगत के दिग्गजों की उपस्थिति में दुनिया भर में भारतीयों और दक्षिण एशियाई डायस्पोरा की मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा करने के पांच सफल वर्षों का जश्न मनाया गया। सम्मोहक मनोरंजन सामग्री को लगातार वितरित करने के अपने वादे पर खरा उतरते हुए, स्लेट में अवांट-गार्डे थ्रिलर और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन से लेकर मनोरम नाटक, हल्की-फुल्की कॉमेडी और काल्पनिक रोमांच जैसी शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला है।





नए स्लेट को प्रारूपों, शैलियों और भाषाओं में उन्नत विकल्पों के साथ सामग्री देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लाइनअप तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बांग्ला, पंजाबी और मराठी में शीर्षक के साथ क्षेत्रीय सामग्री पर ज़ी5 के महत्वपूर्ण फोकस को भी प्रदर्शित करता है। गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन तक पहुंच का लोकतंत्रीकरण करने के लिए रचनात्मक कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए, ज़ी5 ने धर्मा प्रोडक्शंस, सलमान खान फिल्म्स, गुनीतमोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट, भानुशाली स्टूडियोज, द वायरल फीवर (टीवीएफ) जैसे प्रमुख कंटेंट क्रिएटर्स और सिनेमाई उस्तादों के साथ साझेदारी के माध्यम से अपने पारिस्थितिकी तंत्र का विस्तार किया है। , अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट, गोल्डी बहल के रोज़ ऑडियो विजुअल, विकास बहल, विवेक अग्निहोत्री, नागराज मंजुले, और सुधीर मिश्रा, मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी, आर्य, परमब्रत चटर्जी, विजय सेतुपति, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, और राधिका आप्टे जैसे पावरहाउस कलाकारों के साथ दूसरों के बीच में। प्लेटफॉर्म का कंटेंट पोर्टफोलियो उच्च स्तर का उत्साह पैदा करता है क्योंकि यह मनोरंजन की दुनिया को दुनिया भर में उपभोक्ताओं की स्क्रीन पर लाता है, कई भाषाओं में, विविध भावनाओं और अंतहीन अनुभवों से जुड़ा हुआ है।




इस स्लेट के बारे में बताते हुए, ज़ी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसअर, श्री मनीष कालरा ने कहा, “2023 हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अर्थ रखता है, क्योंकि हमने मनोरंजन उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं से सुशोभित और विभिन्न भाषाओं में ध्यानपूर्वक तैयार किए गए लाइन-अप पेश करके अपनी पांचवीं वर्षगांठ मनाई। वित्त वर्ष'23 में ज़ी5 के कंटेंट्स का 100 बिलियन मिनट से भी अधिक समय की स्ट्रीमिंग हुई। यह इस तथ्य का प्रमाण है कि हमने रचनात्मकता और नवीनता में निवेश करके, दृश्यता अनुभव को बेहतर बनाकर और दर्शकों को बेहतर मूल्य प्रदान करके तेजी से विकास किया है। कंज्यूमर-फर्स्ट फिलॉसफी का पालन करते हुए, हम विभिन्न प्रकार की शैलियों, प्रारूपों, भाषाओं और कहानियों के साथ सामग्री की पेशकश के स्पेक्ट्रम का विस्तार कर रहे हैं। व्यापक दर्शकों के आधार को पूरा करने के लिए पसंद के मंच के रूप में, हम गुणवत्तापूर्ण कहानी कहने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे, और इसे कई टचपॉइंट्स तक पहुंच योग्य बनाएंगे। साल की शुरुआत एक उत्साहजनक नोट पर हुई है, और हम 111 नए खिताबों की रोमांचक स्लेट के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं।" 

श्री पुनीत मिश्रा, प्रेसिडेंट- कंटेंट एंड इंटरनेशनल मार्केट्स, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने कहा, “हम ज़ी5@5 का जश्न मनाते हुए और इस बात पर विचार करते हुए कि हम क्यों और किसके लिए मौजूद हैं, हमें यह एहसास होता है कि आज का युवा अपने कंस्ट्रेंट्स के विपरीत जीवन को इसके वैरिएबल्स के लिए मनाता है। वे किसी सीमा में बँधकर नहीं, बल्कि बहु-आयामी और हमेशा बदलते रहने के लिए प्रयास करते हैं। ज़ी5 में, इस रास्ते पर अपने दर्शकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होना, उनकी कल्पना को प्रज्वलित करने वाली, उनके सपनों को हवा देने वाली, उनके विश्वास को आकार देने वाली और उनके अस्तित्व को प्रेरित करने वाली कहानियों के माध्यम से उनकी बहु-आयामीता का जश्न मनाना हमारा अटूट मिशन है।" 





नए स्लेट पर टिप्पणी करते हुए, सुश्री निमिषा पांडे, चीफ कंटेंट ऑफिसर - हिंदी ओरिजिनल, ज़ी5 ने कहा, "ज़ी5 अपने 5 साल के सफलतापूर्वक पूरा होने की उपलब्धि मना रहा है, ऐसे में हम एक समय में एक कहानी बनाने की सोच लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमारा प्रयास है कि हम अपने दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाएं जहां वे अपने भीतर कई आयामों की खोज करें। यह हमें उन कहानियों और पात्रों को लाने में बहुत खुशी देता है जो हमारे दर्शकों को नई दुनिया और भावनाओं में ले जाते हैं, जिससे वे कभी-कभी संबंधित हो सकते हैं और कभी-कभी इससे बच सकते हैं। हमने जो नया स्लेट तैयार किया है, वह हमारी सबसे पसंदीदा सीरीज के नए सीजन और कुछ नए टाइटल लेकर आया है, जो हमें उम्मीद है कि दर्शक पसंद करेंगे। हम कुछ शानदार क्रिएटर्स के साथ काम कर रहे हैं जो कहानी कहने के क्षितिज को व्यापक बनाने के लिए हमारी दृष्टि और जुनून को साझा करते हैं।" 




अपनी स्थापना के बाद से, ज़ी5 की सामग्री रणनीति ने रचनात्मकता की सीमाओं को आगे बढ़ाया है और हर जगह मनोरंजन चाहने वालों के लिए गो-टू बहुभाषी मनोरंजन मंच के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए वास्तविक, प्रासंगिक और प्रामाणिक कहानी के साथ अपनी सूची में विविधता लाई है। शैलियों का एक गुलदस्ता लाते हुए, बहुप्रतीक्षित लाइन-अप में सनफ्लावर एस2, ताज: रिवेंज ऑफ रिवेंज, टीवीएफ के ह्यूमरसली योर्स एस3 और आम आदमी फैमिली एस4, द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड, डुरंगा एस2, मिथ्या एस2, द जैसी प्रमुख मूल श्रृंखलाओं के सीक्वेल शामिल हैं। ब्रोकन न्यूज एस2, गुनीत मोंगा की ग्यारह ग्यारह (11:11), सुधीर मिश्रा की क्राइम बीट, डिजिटल फिल्मों के लिए डायरेक्ट मनोज बाजपेयी की सिर्फ एक बंदा काफी है और साइलेंस 2, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हद्दी और लव इज ब्लाइंड, पंकज त्रिपाठी की कड़क सिंह, हुमा कुरैशी की तरला, सनी देओल की नाट्योत्तर गदर 2; और पावर-पैक क्षेत्रीय शीर्षक जैसे वेत्रीमारन और विजय सेतुपति की विदुथलाई - भाग 1, आर्य की कथार बाशा, इंद्रमुथुरामलिंगम, नागराज मंजुले की घर बंधुक बिरयानी, और बहुत कुछ। ज़ी5 ने बाजारों में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने और सभी आयु समूहों के दर्शकों के साथ एक मजबूत जुड़ाव स्थापित करने के लिए अपनी लाइब्रेरी को सभी भाषाओं में मार्की कंटेंट के साथ मजबूत किया है।




नवीनतम उद्योग रिपोर्टों के अनुसार वर्तमान में भारत में सबसे अधिक बढ़ने वाला ओटीटी प्लेटफॉर्म, ज़ी5 100+ टेस्ट क्लस्टर में अपनी विविध सामग्री के लिए जाना जाता है और वास्तविक, प्रासंगिक और गुंजायमान कहानी कहने पर इसका ध्यान केंद्रित है। आज, ज़ी5, 5 लाख से अधिक घंटे की ऑन-डिमांड सामग्री और 160+ लाइव टीवी चैनलों का घर है। 3500 से अधिक फिल्मों, 1750 टीवी शो, 700 मूल के समृद्ध पुस्तकालय के साथ, ज़ी5, 12 भारतीय भाषाओं में सामग्री प्रदान करता है: अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी। प्लेटफॉर्म के पास 2023 के लिए एक रोमांचक लाइन-अप है जो मनोरंजन की तलाश करने वालों के लिए कैटलॉग की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करते हुए सामग्री के व्यापक लाइब्रेरी में जोड़ देगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.