Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

" लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स " अपने 7वें संस्करण: भारत के सबसे प्रतिष्ठित फैशन अवार्ड्स के साथ आ रहा है वापस

 लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 7वें संस्करण के साथ वापस आ गया है, जो भारत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों को सामने लाता है जो सबसे बड़े सितारों और असाधारण प्रतिभाओं का सम्मान करते हैं। 12 सितंबर, 2023 को एसटी में निर्धारित। लोअर परेल में रेगिस, इस वर्ष का कार्यक्रम शैली और उपलब्धि का एक उत्कृष्ट उत्सव होने का वादा करता है। इस कार्यक्रम की मेजबानी उद्योग के सबसे बहुमुखी एंकरों में से एक, मनीष पॉल द्वारा की जाएगी।




मंच को नए सिरे से रोशन करते हुए, लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में बॉलीवुड सितारों और प्रमुख प्रभावशाली लोगों की एक शाम होगी, क्योंकि वे अपनी अनूठी शैली के साथ रेड कार्पेट पर शामिल होंगे। पिछले वर्षों की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, जहां सलमान खान, रश्मिका मंदाना, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, अजय देवगन, करण जौहर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, अभिषेक बच्चन, विद्या बालन, रवीना टंडन, जैकी सहित लोकप्रिय सितारे शामिल हैं। श्रॉफ, रितेश देशमुख, मृणाल ठाकुर, कार्तिक आर्यन, श्रद्धा कपूर, अनन्या पांडे, राधिका आप्टे, आयुष्मान खुराना, जान्हवी कपूर, मलायका अरोड़ा और कई अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, 7वां संस्करण भव्यता की इस परंपरा को जारी रखने का वादा करता है।




बहुप्रतीक्षित लोकमत पुरस्कार प्रेरणा के स्रोत के रूप में काम करते हैं, जो लोगों से भारत की विविध संस्कृति, प्रतिभाओं और उभरते रुझानों की सराहना करने का आग्रह करते हैं। यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम उन व्यक्तियों को सम्मानित करेगा जो पहल करते हैं, विशिष्टता को महत्व देते हैं और अपने चुने हुए क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करते हैं। इस उल्लेखनीय कार्यक्रम में मनोरंजन, फैशन, व्यवसाय, खेल, उद्योग और राजनीति की प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी, जिससे इसका आकर्षण और बढ़ेगा। इस वर्ष के आयोजन में अमेज़न भी इसका एक भागीदार है।




लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स वास्तव में स्टाइल, स्वभाव और फैशन का प्रतिष्ठित प्रतीक बन गए हैं। वे उम्र, लिंग या व्यवसाय के विचारों से परे जाते हैं, एक एकीकृत शैली को स्वीकार करते हैं जो व्यवसाय, राजनीति, खेल और अवकाश तक फैली हुई है, एक असाधारण प्रदर्शन का निर्माण करती है जो देश को एक साथ लाती है।



ऋषि दर्डा, लोकमत मोस्ट स्टाइलिश के संस्थापक और संयुक्त प्रबंधकर्ता और लोकमत मीडिया समूह के संपादकीय निदेशक ने कहा, "लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स एक ऐसी अभिव्यक्ति है जो उन व्यक्तित्वों को स्वीकार करती है और उन्हें सशक्त बनाती है जो बदलाव लाते हैं और हमारे आसपास के लोगों को प्रेरित करते हैं। 7वां संस्करण निस्संदेह इस दृष्टि को बढ़ी हुई भव्यता, सुंदरता और शैली के साथ बढ़ाएगा। "


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.