Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

केंजो फिटनेस की चेंबूर मे खुली शाखा

 वाशी में केन्ज़ो फिटनेस जिम का परिचय: स्वास्थ्य और कल्याण का एक नया युग


चेंबूर में केन्ज़ो फिटनेस की सफलता के बाद, जो एक वर्ष से अधिक समय से संचालित है और उल्वे, कप्पिल झावेरी, अभिषेक कुमार, दीपक चौहान और मनीष अरोड़ा ने वाशी में केंज़ो फिटनेस के लॉन्च की घोषणा की, जो नवंबर से अपना परिचालन शुरू करेगा।



जिम संचालन का समय- प्रातः 6:00 बजे से रात्रि 12:00 बजे तक

7 सितंबर 2023 को मुंबई में- चेंबूर और उल्वे में केंज़ो फिटनेस की भारी सफलता के बाद, वाशी में फिटनेस और कल्याण में एक नया अध्याय शुरू हो रहा है क्योंकि केंज़ो फिटनेस जिम ने गर्व से समुदाय के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। यह अत्याधुनिक सुविधा फिटनेस उत्साही कप्पिल झावेरी, अभिषेक कुमार, दीपक चौहान, मनीष अरोड़ा के दिमाग की उपज है, जो फिटनेस और कल्याण के माध्यम से जीवन को बदलने का जुनून साझा करते हैं।



केन्ज़ो फिटनेस जिम वाशी निवासियों के स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों तक पहुंचने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने का वादा करता है। समर्पित प्रशिक्षकों और अत्याधुनिक उपकरणों की एक टीम के साथ, यह जिम एक स्वस्थ और खुशहाल जीवन शैली की यात्रा शुरू करने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए अंतिम गंतव्य बनने के लिए तैयार है।


केन्ज़ो फिटनेस जिम में शुरुआती से लेकर अनुभवी एथलीटों तक, सभी फिटनेस स्तरों के लिए आधुनिक फिटनेस उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला है। उनके प्रमाणित प्रशिक्षक सदस्यों को उनकी फिटनेस यात्रा में मार्गदर्शन करने, व्यक्तिगत कसरत योजना और पोषण संबंधी सलाह देने के लिए ज्ञान और अनुभव का खजाना लेकर आते हैं। सदस्य समुदाय और प्रेरणा की भावना को बढ़ावा देने के लिए स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, योग, कार्डियो, पिलेट्स, क्रॉस फिट, ज़ुम्बा, HIIT और अधिक सहित विभिन्न समूह फिटनेस कक्षाओं में भाग ले सकते हैं। जिम को सदस्यों के आराम को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, जो कसरत करने, आराम करने और मेलजोल के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है।


कप्पिल झावेरी, अभिषेक कुमार, दीपक चौहान और मनीष अरोड़ा वाशी समुदाय में केन्ज़ो फिटनेस जिम पेश करके रोमांचित हैं। उनका मानना है कि एक स्वस्थ जीवनशैली एक पूर्ण जीवन की कुंजी है और वे व्यक्तियों को उनके फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।


कप्पिल झावेरी ने अपना दृष्टिकोण साझा करते हुए कहा, “केंज़ो फिटनेस जिम में, हमारा लक्ष्य अपने सदस्यों को उनकी फिटनेस क्षमता तक पहुंचने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाना है। आपके स्वस्थ होने की यात्रा यहीं से शुरू होती है, और हम हर कदम पर आपका मार्गदर्शन करने के लिए यहां हैं।"


भव्य लॉन्च पर विचार करते हुए, अभिषेक कुमार कहते हैं, “केंज़ो फिटनेस जिम एक जिम से कहीं अधिक है; यह आपके फिटनेस सपनों को हासिल करने में आपका समर्थन करने का वादा है। आपके लक्ष्य हमारे लक्ष्य हैं, और साथ मिलकर, हम जो संभव है उसे फिर से परिभाषित करेंगे”


दीपक चौहान अपने मिशन पर जोर देते हुए कहते हैं, ''हमारा मानना है कि स्वास्थ्य ही धन है। केन्ज़ो फिटनेस जिम सिर्फ कसरत करने की जगह नहीं है; यह एक ऐसा समुदाय है जहां हम आपकी भलाई में निवेश करते हैं और आपकी पूरी क्षमता को उजागर करने में आपकी मदद करते हैं।"


मनीष अरोड़ा ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, ''केंज़ो फिटनेस जिम में हमारे साथ जुड़ें और आइए आपके लिए एक स्वस्थ और खुशहाल यात्रा की शुरुआत करें। साथ मिलकर, हम फिटनेस को एक जीवनशैली बनाएंगे, न कि एक दैनिक कार्य।"

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.