Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

महाराष्ट्र के 'गोविंदाओं' ने हासिल की है अभूतपूर्व ऊंचाई, जिनकी आश्चर्यजनक उपलब्धि देखिए केवल हिस्ट्रीटीवी 18 पर*

 *महाराष्ट्र के 'गोविंदाओं' ने हासिल की है अभूतपूर्व ऊंचाई, जिनकी आश्चर्यजनक उपलब्धि देखिए केवल हिस्ट्रीटीवी 18 पर*


देखिए कि कैसे जय जवान गोविंदा पाठक टीम दही-हांडी और एक विश्व रिकॉर्ड तोड़ने के लिए मिलकर काम करते हैं, इस सोमवार रात 8 बजे, 'ओएमजी! ये मेरा इंडिया' में केवल हिस्ट्रीटीवी18 पर



टीम वर्क और सांस्कृतिक उत्सव के शानदार प्रदर्शन में, जय जवान गोविंदा पाठक टीम के गोविंदाओं ने अब तक का सबसे ऊंचा मानव पिरामिड बनाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करा लिया है। मुंबई में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करते हुए टीम ने 44 फीट की ऊंचाई पर रखी 'दही हांडी' को सफलतापूर्वक तोड़ा है। जानिए कि कैसे ये डेयरडेविल्स रिकॉर्ड तोड़ने के लिए अनुकरणीय तकनीक, समन्वय और एक-दूसरे पर असीम विश्वास प्रदर्शित करते हैं, 'ओएमजी! ये मेरा इंडिया' में, जिसका प्रीमियर इस सोमवार, 25 मार्च को रात 8 बजे, केवल हिस्ट्रीटीवी18 पर होगा। इस पाथब्रेकिंग अरिजनल फैक्चूअल एंटेरटैनमैंट सीरीज़ का लैंडमार्क दसवां सीजन भी हर सोमवार रात 8 बजे दर्शकों का मनोरंजन करते हुए उन्हें प्रेरणा देने के वादे को निभा रहा है और ऐसे व्यक्तियों की दिलचस्प कहानियाँ प्रस्तुत कर रहा है जिन्होंने अपनी अनोखी प्रतिभा, सामाजिक प्रभावी पहल, प्रौद्योगिकी, नवाचार, रिकॉर्ड तोड़ कारनामों, अनोखी रुचियों और दिलचस्पी के साथ समाज में नई लहर पैदा की है।


जन्माष्टमी उत्सव के जीवंत हिस्से दही हांडी में ऊपर लटकी हुई हांडी तक पहुंचने और उसे तोड़ने के लक्ष्य के साथ रंग-बिरंगे परिधान पहने युवा आपस में मिलकर एक मानव पिरामिड बनाते हैं। आखिरी गोविंदा पिरामिड के शीर्ष पर चढ़कर, विजय और गौरव के साथ मिट्टी कि हांडी को तोड़ता है, जो खुशी और साझा उपलब्धि का क्षण होता है। इस टीम की इस उपलब्धि को अब तक कोई पार नहीं कर सका है। देखिए कि यह टीम कैसे इतने बड़े कारनामे को अंजाम देने के लिए 40 फीट ऊंचा पिरामिड बनाती है और जोखिमों को कम करने के लिए क्या तैयारी करती है, इस सोमवार रात 8 बजे 'ओएमजी!' ये मेरा इंडिया' में। 



मुंबई के इन गोविंदाओं के बीच त्रुटिहीन समन्वय के साथ-साथ देश भर से लाई गई अन्य अविश्वसनीय कहानियों से मंत्रमुग्ध हो जाइए, जिनमें दिल्ली के एक युवा अन्वेषक भी शामिल हैं जो साफ हवा को सभी के लिए किफायती बनाने के अभियान पर हैं!


'ओएमजी! ये मेरा इंडिया’ देखने के लिए ट्यून इन करें हर सोमवार रात 8 बजे सिर्फ हिस्ट्रीटीवी 18 पर।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.