Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

जियो सिनेमा पर टाटा आईपीएल 2024 के लिए जसप्रित बुमराह और कपिल देव बने टीममेट

 

मुंबई, 18 मार्च, 2024: एम एस धोनी को अपने पहले टाटा आईपीएल 2024 अभियान में डबल रोल में दिखाने के बाद जियो सिनेमा अब अपने नए अभियान टीवी देखो तो ऐसेके अंतर्गत दो फिल्मों में कपिल देव और जसप्रित बुमराह को लेकर आया है। जियो सिनेमा की फिल्मों का नवीनतम सेट विशेष रूप से उन दर्शकों के लिए कनेक्टेड टीवी प्रस्ताव पर केंद्रित है जो डिजिटल के साथ-साथ बड़ी स्क्रीन पर टाटाआईपीएल देखना पसंद करते हैं।
 
इसके साथ वे प्लेटफ़ॉर्म की कई विशेषताओं को भी सामने लाते हैं जो प्रशंसकों को स्वायत्तता की अभूतपूर्व डिग्री के साथ 'लीन-बैक' से 'लीन-फ़ॉरवर्ड' देखने के अनुभव में ले जाते हैं।
 

टाटा आईपीएल 2024 जियो सिनेमा पर 22 मार्च को शुरू हो रहा हैजब एम एस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ रहे हैं।

ये दोनों फिल्में क्रोम पिक्चर्स द्वारा बनाई गई हैंजिसमें इन दोनों मुख्य क्रिकेटर्स के बीच मजाकिया अंदाज में बातचीत दिखाई गई है। ये दोनों मजाक में एक दूसरे पर टिप्पणी करते दिखाई देते हैं। पहली फिल्म में बुमराह अपने मोबाईल फोन पर टाटा आईपीएल देख रहे हैंतभी कपिल देव दृश्य में प्रवेश करते हैंऔर आज की पीढ़ी द्वारा मोबाईल से चिपके रहने को लेकर कटाक्ष करते हैं। बुमराह उनसे कहते हैं कि यह ऐप का जमाना हैऔर उनकी पीढ़ी जियो सिनेमा ऐप पर टाटा आईपीएल देखती है। लेकिन कपिल देव उन्हें बताते हैं कि वो टाटा आईपीएल को बड़ी स्क्रीन पर भी देख सकते हैं। दूसरी फिल्म में ये दोनों इसी कहानी को आगे बढ़ाते हैं और टाटा आईपीएल को 4के क्वालिटी में देखने की बात करते हैंजिसमें व्यक्ति कैमरा एंगल और मुख्य क्षणों को भी देख सके।





आईपीएल को बड़ी स्क्रीन पर भी देख सकते हैं। दूसरी फिल्म में ये दोनों इसी कहानी को आगे बढ़ाते हैं और टाटा आईपीएल को 4के क्वालिटी में देखने की बात करते हैंजिसमें व्यक्ति कैमरा एंगल और मुख्य क्षणों को भी देख सके।

जियो सिनेमा की ये नई फिल्में अपना पसंदीदा खेल कनेक्टेड टीवी पर देखे जाने की भारतीयों की पसंद पर आधारित हैं। पिछली चार तिमाहियों में भारत में बिके सभी टीवी सेट कनेक्टेड टीवी हैं। पिछले सीज़न में 125 मिलियन से ज्यादा लोगों ने टाटा आईपीएल कनेक्टेड टीवी पर देखा और इस साल लगभग 200 मिलियन लोग कनेक्टेड टीवी पर टाटा आईपीएल देखने वाले हैं।

वायकॉम18 के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘भारत में टाटा आईपीएल या कोई भी अन्य लाईव स्पोर्ट देखे जाने का तरीका डिजिटल हो चुका हैऔर इस डिजिटल परिवेश में कनेक्टेड टीवी के दर्शक बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कपिल देव और जसप्रित बुमराह के साथ हमारी फिल्में यह संदेश देती हैं कि टाटा आईपीएल केवल मोबाईल फोन पर ही नहींबल्कि कनेक्टेड टीवी पर भी हाई-एंड फीचर्स और सुविधा के साथ देखा जा सकता है। यह हाई-ऑक्टेन टूर्नामेंट का वही रोमांच प्रदान करता हैलेकिन बड़ी स्क्रीन के कारण दर्शकों को अपने प्रीमियम व्यूईंग अनुभव का पूरा नियंत्रण मिलता है। ‘‘टीवी देखो तो ऐसे’’ अभियान के साथ हम क्रिकेट फैंस को जियो सिनेमा द्वारा टीवी के अनुभव में परिवर्तन का फर्स्ट-हैंड अनुभव प्रदान कर रहे हैं।’’

दर्शक टाटा आईपीएल 2024 के नए सीज़न का एक्शन 4के क्वालिटी में 12 भाषाओं में निशुल्क प्राप्त कर सकेंगेऔर उन्हें जीतो धन धना धन प्रतियोगिता जैसे अनेक कार्यक्रमों के साथ मल्टी-कैम का विकल्प भी प्राप्त होगा। दर्शक एंड्रॉयड और आईओएस पर जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करके अपना पसंदीदा खेल देख सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट्ससमाचारोंस्कोर और वीडियो के लिए फैंस फेसबुकइंस्टाग्रामट्विटरयूट्यूब और व्हाट्सऐप पर जियो सिनेमा और फेसबुकइंस्टाग्रामट्विटर और यूट्यूब पर स्पोर्ट्स 18 को फौलो करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.