Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

अमेजन फैशन के नए कैम्पेन 'फैशन ऑन अमेजन, हर पल फैशनेबल' में दिखाई देंगे अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

 अमेजन फैशन के नए कैम्पेन 'फैशन ऑन अमेजन, हर पल फैशनेबल' में दिखाई देंगे अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 



राष्ट्रीय, 9. मार्च 2024:  अमेजन फैशन ने अपने नए कैम्पेन, "फैशन ऑन अमेजन, हर पल फैशनेबल" को लॉन्च करने की घोषणा की है। अमेजन के इस नए कैम्पेन में बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। कपड़े, जूते, घड़ियां और एक्सेसरीज आदि आपके लुक को और भी बेहतरीन बनाते हैं। इस कैम्पेन में अमेजन को इन सभी की खरीदारी के लिए एक वन-स्टॉप ऑनलाइन ​डेस्टिनेशन के रूप में पेश किया गया है। अमेजन पर आपको सिर्फ टॉप ब्रांडों की सलाह ही नहीं मिलती, बल्कि यहां 'वियर इट विथ' जैसे फीचर्स और 'इज़ी रिटर्न', 'फास्ट डिलीवरी', 'नो कन्वीनिएंस फीस' आदि जैसे सुविधाजनक फीचर्स का फायदा मिलता है। यह कैम्पेन फैशन के शौकीनों को इस बात का विश्वास दिलाता है कि अमेजन फैशन उनके लिए आगे भी फैशनेबल कपड़े खरीदना आसान बनाता रहेगा। इसके साथ ही अमेजन फैशन की कोशिश है कि वह ग्राहकों के लिए फैशन को नए सिरे से परिभाषित करने और खरीदारी के उनके अनुभव को और भी आसान बनाए। यह कैम्पेन मीडिया मॉन्क द्वारा तैयार किया गया है। यह कैम्पेन हाल ही में टीवी, आउटडोर, डिजिटल वीडियो और सोशल मीडिया पर लाइव हुआ है।






यह कैम्पेन पूरी तरह से स्टाइलिश कपड़ों की खरीदारी करने पर केंद्रित है। इसी के साथ ही यह कैम्पेन बताता है कि आप सनग्लासेस, घड़ियां, जूते आदि का सही कॉम्बिनेशन कैसे पा सकते हैं। महिलाओं की बात करें तो उनके सामने सबसे बड़ी समस्या इस बात की होती है कि वे रोजमर्रा की पोशाक में क्या शामिल क्या करें और उनके साथ क्या पहनें। वहीं पुरुषों की बात करें तो उन्हें ठीक इसी तरह की परेशानी तब पेश आती है जब वे दफ्तर के लिए या फिर घूमने फिरने के लिए घर से निकलना हो। पहली एड फिल्म में, अनन्या पांडे बेहद आसानी से सिर से पैर तक फैशनेबल लुक पा लेती हैं, वहीं आदित्य रॉय कपूर इसे काफी समय लेने वाला काम मानते हैं। जबकि दूसरी एड फिल्म में, आदित्य रॉय कपूर बाहर निकलने के लिए तैयार दिखाई देते हैं, लेकिन अनन्या बताती हैं कि उनकी तैयारी अभी आधूरी है और 'वेयर इट विद' फीचर के साथ वे उन्हें घड़ियां और लोफर्स जैसे एक्सेसरीज़ तलाशने में उनकी मदद करती हैं, जिससे कि उनका लुक और भी फैशनेबल दिखे। दोनों ही एड फिल्म, ग्राहकों का हर पर फैशनेबल बनाने के लिए, अमेजन फैशन की समय पर डिलीवरी, आसान रिटर्न और कोई कन्वीनिएंस फीस नहीं और इसके विशाल संग्रह जैसे फीचर्स को बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करती है। 



प्रज्ञा शर्मा, डायरेक्टर-कंज्यूमर मार्केटिंग, अमेजन इंडिया ने कहा “हम अपना नया कैम्पेन, 'फैशन ऑन अमेजन, हर पल फैशनेबल' पेश करते हुए बहुत ही उत्साहित हैं। इस कैम्पेन का उद्देश्य अमेजन फैशन को फैशन के शौकीनों के लिए वन-स्टॉप ऑनलाइन डेस्टिनेशन बनाना है। कपड़ों, जूतों, घड़ियों, एक्सेसरीज़ आदि के विशाल संग्रह के साथ, अमेजन ग्राहकों को टॉप ब्रांडों के सुझावों जैसे 'वियर इट विथ' जैसे फीचर्स के साथ अपने लुक को आसानी से संवारने में मदद करता है। आसान रिटर्न, बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तेज डिलीवरी जैसे खास फीचर्स के साथ, हम फैशन शॉपिंग के अनुभव को लगातार बेहतरीन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।''

आदित्य रॉय कपूर ने कहा, ''मैं जुनून की हद तक फैशन का शौकीन हूं, ऐसे में मैं हमेशा सुकून भरी स्टाइल की तलाश में रहा हूं। मैं अमेजन फैशन के नए कैम्पेन का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अमेजन फैशन पर शॉपिंग करना बेहद आसान और सुविधाजनक है। यहां सन ग्लासेस, वॉचेज़, शूज़ के विशाल संग्रह के साथ हमेशा समय पर डिलीवरी की सुविधा मिलती है। जिसके कारण शॉपिंग करते वक्त आपको अंदाजा नहीं लगाना पड़ता है। अमेजन की यह सुविधा मुझे अपनी वार्डरोब और भी स्टाइलिश बनाने में मदद करती है। ”






अनन्या पांडे ने कहा, “मुझे ऐसी स्टाइलिंग पसंद है, जिससे मुझे सुकून मिले, और साथ ही मैं आत्मविश्वास भी महसूस हो। अमेजन फैशन पर एक्सेसरीज़, जूते, बैग आदि के विशाल संग्रह के साथ मैं आसानी से मिक्स एंड मैच कर सकती हूं। मैं अमेजन फैशन के 'फैशन ऑन अमेजन, हर पल फैशनेबल' अभियान का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। यह कैम्पेन ग्राहकों को टॉप ब्रांडों की सलाह के साथ 'वियर ​इट विथ' जैसे फीचर्स और 'ईजी रिटर्न', फास्ट डिलीवरी और 'नो कन्वीनिएंस फीस' जैसे खास फीचर्स के साथ अपने लुक को और बेहतरीन बनाने में मदद करता है। 

अज़ाज़ुल हक - चीफ कंटेंट ऑफीसर, मीडिया.मॉन्क्स इंडिया ने कहा, “हमारे कैम्पेन में, अनन्या, जो अपने फैशन के लिए जानी जाती है और ब्रांड का चेहरा रही है, ने आदित्य को अमेजन फैशन की दुनिया से रूबरू कराया है। आदित्य यह देखकर आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि हमारे विशाल संग्रह और टॉप ब्रांडों के साथ अमेजन पर फैशन कितना सहज हो सकता है। यह आपको हर तरह के अलग-अलग लुक पाने में मदद करता है।''

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.