Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

नीलकमल स्लीप ने रणबीर कपूर को अपना ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया

 नीलकमल स्लीप ने रणबीर कपूर को अपना ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया


नीलकमल स्लीप ने आज बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को अपना ब्रांड एम्बेसडर घोषित कर दिया है। यह गठबंधन एक रोमांचक सफर शुरू होने का प्रतीक हैजहां ब्रांड ने मैट्रेस इंडस्ट्री में आमूलचूल बदलाव करने और ब्रांड की फिलॉसफी- "थॉटफुली डिज़ाइंड फॉर यू" को सामने लाने के लिए इस एक्टर से हाथ मिलाया है।

 

30 वर्षों से अधिक की समृद्ध विरासत के बल परनीलकमल ने खुद को भारत की एक अग्रणी फर्नीचर कंपनी के रूप में स्थापित कर लिया है। रणबीर कपूर के साथ हुआ यह गठबंधन नीलकमल स्लीप को ग्राहकों के लिएखासकर नए ज़माने की ऑडियंस के बीच, नींद के सोच-समझकर तैयार किए गए समाधान की शक्ल में ऊंचा उठाने के लिए अहम भूमिका निभाएगा। भारत के एक सबसे प्रिय और बहुमुखी एक्टर के रूप में रणवीर की शख्सियत और उनकी विरासत, उत्पादों की पेशकश और नवाचार के जरिए लोगों की नींद से जुड़ी विभिन्न जरूरतों को पूरा करने वाली ब्रांड की इस यात्रा के साथ बढ़िया मेल खाती है।

नीलकमल स्लीप का उद्देश्य यह है कि गद्देबिस्तरतकिए और एक्सेसरीज जैसे नींद के समाधानों की एक विस्तृत उत्पाद श्रृंखला पेश करके, हर ग्राहक के सोने की जरूरतों को पूरा किया जाए।

 





इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, नीलकमल स्लीप के हेड श्री ईशान पारेख ने कहा, “हम नीलकमल स्लीप परिवार में अपने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर रणबीर कपूर का स्वागत करने को लेकर रोमांचित हैं। उनकी जोशीली शख्सियत हमारे ब्रांड के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। हमें पूरा भरोसा है कि उनके जुड़ने से, गहरी नींद और बेमिसाल आराम को बढ़ावा देने वाला हमारा संदेश और तेज़ गूंजेगा। हम आश्वस्त हैं कि नए जमाने की ऑडियंस के बीच रणबीर की लोकप्रियता और लगाव वाले फैक्टर, हमारी उपस्थिति को मजबूत करेंगे। यह एसोसिएशन मैट्रेस के लिए भी प्रतिबद्ध है, क्योंकि हम गद्दों की श्रेणी में आमूलचूल बदलाव लाने तथा अगले दो वर्षों के भीतर सबसे बड़े खिलाड़ी के रूप में उभरने को तत्पर हैं।“

इस पार्टनरशिप पर टिप्पणी करते हुए बॉलीवुड एक्टर और नीलकमल स्लीप के ब्रांड एम्बेसडर रणबीर कपूर ने कहा, “मैं नीलकमल स्लीप के साथ सहभागिता करके बेहद खुश हूं। यह ऐसा लिगेसी ब्रांड है जो गुणवत्तापूर्ण नींद की अहमियत को वाकई समझता है और व्यक्तियों के सोने की आदतों का सम्मान करता है। मेरा पक्का विश्वास है कि नींद की गुणवत्ता बढ़ाने में मैट्रेस की भूमिका अहम होती हैऔर नीलकमल स्लीप उत्पादों की एक शानदार रेंज पेश करता है, जो असाधारण रूप से आरामदायक हैंऔर सच्ची सुखदायी नींद का अहसास प्रदान करते हैं।"


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.