Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

ड्रोन इन ए बॉक्स" समाधान के लिए संयुक्त अरब अमीरात के माइक्रोविया के साथ साझेदारी की*

*मुंबई स्थित आरआरपी ड्रोन इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड ने मेक इन इंडिया पहल के तहत क्रांतिकारी "ड्रोन इन ए बॉक्स" समाधान के लिए संयुक्त अरब अमीरात के माइक्रोविया के साथ साझेदारी की*
08 जून 2024, मुंबई, महाराष्ट्र - हवाई निगरानी को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अभूतपूर्व कदम में, राजेंद्र चोदनकर के नेतृत्व में मुंबई के आरआरपी ड्रोन इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड ने यूएई-आधारित प्रौद्योगिकी नेता माइक्रोविया के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। साथ में, वे अभिनव "ड्रोन इन ए बॉक्स" समाधान पेश करेंगे, जो सैन्य अभियानों से लेकर नागरिक उपयोग तक के विविध अनुप्रयोगों के लिए डिज़ाइन किया गया उत्पाद है। मेक इन इंडिया पहल के तहत विकसित यह अत्याधुनिक तकनीक विभिन्न ऊंचाई, वातावरण और मौसम की स्थिति में चौबीसों घंटे अद्वितीय निगरानी क्षमताओं का वादा करती है। यह भारत के सशस्त्र बलों और नागरिक क्षेत्रों की परिचालन दक्षता में उल्लेखनीय वृद्धि करने के लिए तैयार है। लॉन्च इवेंट आरआरपी ड्रोन इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड मुख्यालय में आयोजित किया गया था, जो ए 396/397 टी.टी.सी. पर स्थित है। औद्योगिक क्षेत्र, महापे, नवी मुंबई, महाराष्ट्र 400710।
आरआरपी ड्रोन इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष और माइक्रोविया के सीईओ (श्री एनरिक प्लाजा बीएईजेड) द्वारा समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर के साथ साझेदारी को औपचारिक रूप से मजबूत किया गया। इस कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि, डॉ. हर्षदीप कांबले, आईएएस, की उपस्थिति रही। महाराष्ट्र सरकार के उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव। उपस्थित लोगों ने "ड्रोन इन ए बॉक्स" समाधान का लाइव प्रदर्शन भी देखा, जिसमें इसकी उन्नत सुविधाओं और क्षमताओं का प्रदर्शन किया गया। देखते रहिए क्योंकि यह सहयोग ड्रोन प्रौद्योगिकी में एक नया मानक स्थापित करता है, जो भारत की निगरानी क्षमताओं को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.