Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

*सामंथा रूथ प्रभु चेन्नई टीम की मालिक के रूप में वर्ल्ड पिकलबॉल लीग में हुईं शामिल*

*सामंथा रूथ प्रभु चेन्नई टीम की मालिक के रूप में वर्ल्ड पिकलबॉल लीग में हुईं शामिल* मुंबई: नाटेकर स्पोर्ट्स एंड गेमिंग के स्वामित्व वाली वर्ल्ड पिकलबॉल लीग (WPBL) ने आज अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को चेन्नई फ्रैंचाइज़ की मालिक घोषित किया। अपनी अभिनय क्षमता के लिए व्यापक रूप से सम्मानित, सामंथा का वर्ल्ड पिकलबॉल लीग में प्रवेश एक खेल उद्यमी के रूप में उनकी रोमांचक शुरुआत है। चेन्नई फ्रैंचाइज़ की मालिक.
मुंबई: नाटेकर स्पोर्ट्स एंड गेमिंग के स्वामित्व वाली वर्ल्ड पिकलबॉल लीग (WPBL) ने आज अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को चेन्नई फ्रैंचाइज़ की मालिक घोषित किया। अपनी अभिनय क्षमता के लिए व्यापक रूप से सम्मानित, सामंथा का वर्ल्ड पिकलबॉल लीग में प्रवेश एक खेल उद्यमी के रूप में उनकी रोमांचक शुरुआत है। चेन्नई फ्रैंचाइज़ की मालिक के रूप में, सामंथा लीग के भविष्य को आकार देने और भारत में पिकलबॉल की लोकप्रियता को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। उनकी भागीदारी भारत के विकसित होते खेल पारिस्थितिकी तंत्र के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है, जिसमें एथलीटों के साथ-साथ उद्यमियों के रूप में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने पर विशेष ध्यान दिया गया है।
“पहली नज़र में प्यार – मैं पिकलबॉल के लिए अपनी भावनाओं को बिल्कुल इसी तरह से वर्णित करूँगी। इसने उसी क्षण से मेरा ध्यान आकर्षित कर लिया जब मुझे इससे परिचित कराया गया। आज, मैं आगामी विश्व पिकलबॉल लीग में चेन्नई फ्रैंचाइज़ की मालिक बनकर रोमांचित हूँ। मैं हमेशा से भारत के बढ़ते खेल पारिस्थितिकी तंत्र का हिस्सा बनना चाहती थी। हाल के वर्षों में, हमारे देश ने खेलों में महिलाओं की भागीदारी में उल्लेखनीय वृद्धि के साथ, एक बहु-खेल राष्ट्र बनने की दिशा में बहुत प्रगति की है। मेरा लक्ष्य अधिक से अधिक महिलाओं और युवा लड़कियों को खेलों में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करना है, और मैं गौरव नाटेकर और AIPA के साथ मिलकर खेल में भागीदारी बढ़ाने के लिए काम करने के लिए उत्सुक हूँ।”
WPBL की चेन्नई टीम की मालिक सामंथा रूथ प्रभु ने कहा। “हम विश्व पिकलबॉल लीग की टीम मालिकों में से एक के रूप में सामंथा रूथ प्रभु का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। जब मैं कुछ महीने पहले उनसे पहली बार मिला था, तो वह एक खेल को बढ़ावा देने और एक टीम के मालिक होने तथा चेन्नई में समुदायों के निर्माण में अपनी भूमिका निभाने की अपनी इच्छा के बारे में बहुत स्पष्ट थीं, खासकर महिलाओं और लड़कियों के लिए खेलने के अधिक अवसर पैदा करके। पिकलबॉल खिलाड़ियों में 40% महिलाएँ होने के कारण, सामंथा की भागीदारी लीग के लिए एकदम उपयुक्त है।” WPBL के संस्थापक और सीईओ गौरव नाटेकर ने कहा। “हम एक ऐसा अनुभव तैयार कर रहे हैं जो पॉप संस्कृति के संगम पर है। असाधारण भोजन और आकर्षक सामग्री से लेकर मनमोहक संगीत तक, और उनके जैसे मालिकों की स्टार पावर के साथ, WPBL एक संवेदी दावत होगी जो केवल खेल से कहीं आगे तक जाएगी।
“पिकलबॉल विश्व स्तर पर सबसे तेज़ी से बढ़ता हुआ खेल है, और WPBL एक ऐसा अविस्मरणीय आयोजन बनने जा रहा है जहाँ दुनिया के शीर्ष खिलाड़ी भारतीय धरती पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। सामंथा खेलों में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने और युवा महिलाओं और लड़कियों के लिए अवसर पैदा करने के बारे में विशेष रूप से भावुक हैं। अखिल भारतीय पिकलबॉल संघ के अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय पिकलबॉल महासंघ के अध्यक्ष अरविंद प्रभु ने कहा, “हम AIPA में उनके साथ मिलकर देश भर में पिकलबॉल को और लोकप्रिय बनाने के लिए उत्साहित हैं।” जबकि विश्व पिकलबॉल लीग अपनी शुरुआत के लिए तैयार है, सामंथा रूथ प्रभु की भागीदारी एक ऐसे खेल में स्टार पावर लाती है जो पहले से ही पूरे देश में लोगों के दिलों को लुभा रहा है। यह लीग भारत की सबसे नई खेल सनसनी बनने के लिए तैयार है, और सामंथा के नेतृत्व में, टीम चेन्नई एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.