Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

एल्विश यादव की हरियाणवी हंटर्स ने अपनी अजेय बढ़त कायम रखी, जबकि लखनऊ लायंस ने रिकॉर्ड 240 रन बनाकर मचाई धूम

एल्विश यादव की हरियाणवी हंटर्स ने अपनी अजेय बढ़त कायम रखी, जबकि लखनऊ लायंस ने रिकॉर्ड 240 रन बनाकर मचाई धूम
नई दिल्ली, 15 सितंबर 2024: ECL T10 क्रिकेट के रोमांचक दिन में, एल्विश यादव की हरियाणवी हंटर्स ने अपनी अजेय बढ़त बनाए रखी, वहीं लखनऊ लायंस ने टूर्नामेंट में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाते हुए 10 ओवर में रिकॉर्ड 240 रन जड़ दिए। आप Sony Ten 3 चैनलों पर सारा लाइव एक्शन देख सकते हैं और ECL T10 के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम भी कर सकते हैं। दिन का पहला मैच लखनऊ लायंस और पंजाब वीर के बीच हुआ, जहां लखनऊ लायंस के कप्तान अनुराग द्विवेदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का सही निर्णय लिया। लखनऊ के सलामी बल्लेबाज, आकाश यादव, ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 24 छक्के और 5 चौके लगाए और केवल 39 गेंदों में 169* रन बनाकर नाबाद रहे। उनकी इस धुआंधार पारी और दीपक मीणा के 14 गेंदों पर 49 रन की मदद से लखनऊ ने 10 ओवर में 240/2 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।
पंजाब वीर की शुरुआत बेहद खराब रही और उनके ओपनर राहुल बिष्ट पहली ही गेंद पर आउट हो गए। हालांकि, निखिल बडेजा (17 गेंदों पर 56 रन) और अनुज नगर (22 गेंदों पर 55 रन) ने अर्धशतक लगाए, लेकिन टीम लक्ष्य से कोसों दूर रह गई। पंजाब ने 7 विकेट खोकर 144 रन ही बनाए। लखनऊ की ओर से जय दुधाने ने शानदार गेंदबाजी की और 12 रन देकर 3 विकेट लिए, जिससे लखनऊ को 96 रनों की शानदार जीत मिली। दूसरे मैच में एल्विश यादव की हरियाणवी हंटर्स का मुकाबला डायनामिक दिल्ली से हुआ। हंटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन उनकी शुरुआत खराब रही। शुरुआती 3 ओवर में ही टीम ने 45 रन पर 5 विकेट खो दिए।
हालांकि, इसके बाद रोहित लांबा (29 गेंदों पर 111* रन) और रिभू मेहरा (15 गेंदों पर 27* रन) के बीच 133 रनों की नाबाद साझेदारी ने पारी को संभाल लिया, जिससे हंटर्स ने 10 ओवर में 173/5 का स्कोर खड़ा किया। डायनामिक दिल्ली की ओर से लक्ष्य सिंह और अरपित कुमार दुबे ने 2-2 विकेट लिए। डायनामिक दिल्ली की पारी की शुरुआत भी बेहद खराब रही और टीम ने पहले ओवर में बिना कोई रन बनाए 2 विकेट गंवा दिए। हालांकि, सौरव यादव (13 गेंदों पर 31 रन) और लक्ष्य सिंह (7 गेंदों पर 18 रन) ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन हंटर्स के गेंदबाजों ने उन्हें ज्यादा टिकने नहीं दिया। रोहित लांबा ने 19 रन देकर 3 विकेट लिए और अनुज चौधरी ने 2 विकेट चटकाए। डायनामिक दिल्ली के कप्तान सोनू शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए, और टीम 9.2 ओवर में 122 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिससे हरियाणवी हंटर्स ने 51 रन से जीत दर्ज की और अपनी अजेय बढ़त को 3 मैचों तक पहुंचा दिया। ECL T10 के चौथे दिन में शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन, नाटकीय गिरावट, और रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। टूर्नामेंट में जैसे-जैसे टीमें खिताबी जंग में आगे बढ़ रही हैं, रोमांच और बढ़ता जा रहा है।
ECL का उद्देश्य भारत के क्रिकेट प्रेम को देश के सबसे लोकप्रिय डिजिटल इन्फ्लुएंसर्स के साथ जोड़ना और स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट के नए युग की शुरुआत करना है। प्रशंसक BookMyShow पर विशेष रूप से टिकट बुक कर सकते हैं और Sony Ten 3 चैनलों पर सारा लाइव एक्शन देख सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.