Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

कैंडललाइट कॉन्सर्ट ने रॉयल ओपेरा हाउस, मुंबई में संगीत और मोमबत्ती की रोशनी के जरिये जादुई माहौल को किया जीवंत

कैंडललाइट कॉन्सर्ट ने रॉयल ओपेरा हाउस, मुंबई में संगीत और मोमबत्ती की रोशनी के जरिये जादुई माहौल को किया जीवंत मुंबई, 2nd सितम्बर 2024- एकदम नए तरीके से लाइव संगीत का अनुभव देने वाले कैंडललाइट कॉन्सर्ट ने ऐतिहासिक रॉयल ओपेरा हाउस मुंबई में अपनी उद्घाटन सीरीज का सफलतापूर्वक आयोजन किया। श्रोताओं से खचाखच भरे रॉयल ओपेरा हाउस में इस आयोजन में फ्रैंक सिनात्रा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई और इस तरह इस ऐतिहासिक स्थल को संगीत और मोमबत्ती की रोशनी के जादुई क्षेत्र में बदल दिया।
कैंडललाइट कॉन्सर्ट और रॉयल ओपेरा हाउस मुंबई के बीच साझेदारी एक आदर्श जोड़ी साबित हुई, जिसने एक आकर्षक माहौल बनाया जो मेहमानों को पुराने समय में ले गया। अपनी समृद्ध विरासत और स्थापत्य भव्यता के साथ प्रतिष्ठित स्थल ने मंत्रमुग्ध कर देने वाले मोमबत्ती की रोशनी में प्रदर्शन के लिए आदर्श पृष्ठभूमि प्रदान की। सैकड़ों मोमबत्तियों ने आयोजन स्थल को रोशन किया और एक ऐसे माहौल का निर्माण किया, जिसमें सुनने के अनुभव को एक नई ऊंचाई मिली। लाइव योर सिटी इंडिया की कंट्री मैनेजर दीपा बजाज ने कहा, ‘‘हम प्रतिष्ठित रॉयल ओपेरा हाउस मुंबई में अपने उद्घाटन कैंडललाइट कॉन्सर्ट को मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से बहुत रोमांचित हैं। यह कार्यक्रम भारत भर में हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो ऐतिहासिक स्थानों पर संगीत कार्यक्रम आयोजित करने के हमारे ग्लोबल विजन के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। कलाकारों, दर्शकों और इस ऐतिहासिक स्थल के बीच तालमेल वास्तव में आकर्षक था, जो हमारी अपेक्षाओं से कहीं अधिक था। इस सफलता के आधार पर, हम भारत भर में अन्य विरासत स्थलों पर कैंडललाइट जादू जगाने के लिए बहुत उत्सुक हैं।
रॉयल ओपेरा हाउस मुंबई के क्यूरेटर असद लालजी ने भावना को दोहराते हुए कहा, ‘‘रॉयल ओपेरा हाउस हमेशा से एक ऐसी जगह रही है जहाँ इतिहास और कलात्मकता एक साथ नजर आते हैं। कैंडललाइट कॉन्सर्ट ने हमारी विरासत में एक नया आयाम जोड़ा है, यह वास्तव में एक ऐसा आकर्षक अनुभव है जो दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ गया है। हमें इस असाधारण सहयोग का हिस्सा बनने पर गर्व है और मोमबत्ती की रोशनी में संगीत की कई और जादुई रातों का इंतजार है। रॉयल ओपेरा हाउस मुंबई में कैंडललाइट कॉन्सर्ट की सफलता ने शहर में लाइव संगीत के अनुभव के लिहाज से एक नया मानदंड स्थापित किया है। आने वाले दिनों में और अधिक आकर्षक प्रदर्शनों की योजनाओं के साथ, कैंडललाइट कॉन्सर्ट मुंबई के सांस्कृतिक कैलेंडर पर नियमित स्थान बनाने के लिए तैयार है।
रॉयल ओपेरा हाउस में आगामी कैंडललाइट कॉन्सर्ट देखें- Candlelight: From Mozart to Chopin at The Royal Opera House स्थल- रॉयल ओपेरा हाउस दिनांक और समय- 27 सितंबर (समय- 18.00 और 20.00

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.