Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

बेलाविटा बिग बॉस सीजन 18 की आधिकारिक सह-प्रायोजक बना

बेलाविटा " बिग बॉस सीजन 18 " की आधिकारिक सह-प्रायोजक बना गुरुग्राम, भारत - 7 अक्टूबर, 2024: भारत के प्रमुख ब्यूटी और पर्सनल केयर ब्रांड बेलाविटा
(https://bellavitaorganic.com/) ने गर्व के साथ बिग बॉस सीजन 18 के साथ ऑफिशियल को-स्पॉन्सर के रूप में अपनी साझेदारी की घोषणा की है। यह सहयोग ब्रांड के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है, जो भारत के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली रियलिटी टीवी शो में से एक में मूल्य-संचालित कीमतों पर प्रीमियम सुगंध की दुनिया लेकर आ रहा है। 2018 में डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) ब्रांड के रूप में स्थापित बेलाविटा ने आकांक्षाओं में जीने वाले भारत में विश्व स्तरीय ब्यूटी और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स को लाने के नजरिये के साथ शुरुआत की। अत्याधुनिक प्रोडक्ट डेवलपमेंट, स्थानीय स्तर पर मैन्युफैक्चरिंग और क्वालिटी के प्रति प्रतिबद्धता पर ध्यान केंद्रित करने के साथ बेलाविटा जल्दी ही गो-टू फ्रेगरेंस-फॉरवर्ड ब्रांड बन गया। अब गार्जियन समूह का एक हिस्सा बन चुके बेलाविटा में अनंत कैपिटल ने 2021 में नकद निवेश के जरिये और फिर हिस्सेदारी खरीदकर अधिग्रहण किया। गार्जियन समूह के बोर्ड सदस्य और मैनेजिंग डायरेक्टर आशुतोष तापड़िया ने कहा, "मनोरंजन हर भारतीय के जीवन का एक बड़ा हिस्सा है और बिग बॉस इसके केंद्र में है। बेलाविटा के साथ हमारा लक्ष्य न केवल प्रशंसकों के लिए देखने के अनुभव को बेहतर बनाना है, बल्कि घर के अंदर प्रतियोगियों के रोज़मर्रा के पलों को भी बेहतर बनाना है। यह साझेदारी हमें सुगंध की दुनिया को प्रमुखता देने की अनुमति देती है, जिससे भारतीयों को बहुत पसंद आने वाले मनोरंजन में नई संवेदनाएं जुड़ती हैं।" बेलाविटा को मुख्य रूप से अपनी विविधतापूर्ण, बोल्ड और लंबे समय तक टिकने वाली खुशबू के लिए जानी जाती है। अब यह खुशबू बिग बॉस के लाखों प्रशंसकों के घरों में प्रवेश कर रही है, जो शो के उत्साह में एक अनूठा सेंसरी एलिमेंट जोड़ेगी। को-स्पॉन्सर के रूप में बेलाविटा का लक्ष्य बिग बॉस के नाटक, भावनाओं और उच्च-ऊर्जा वातावरण के साथ अपनी विशिष्ट खुशबू को जोड़ते हुए एक शानदार अनुभव प्रदान करना है।
वायकॉम 18 के कलर्स की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स और हेड ऑफ रेवेन्यू पवित्रा केआर कहती हैं, "हम जानते हैं कि भारतीय दर्शक बेलाविटा और बिग बॉस को कितना पसंद करते हैं। हमारी यह साझेदारी उन्हें भरपूर मनोरंजन देने और बिग बॉस के प्रतियोगियों के सुगंधित जीवन की झलक दिखाने का सही अवसर है।" पूरे सीजन के दौरान बिग बॉस के घर में महत्वपूर्ण क्षणों के हिस्से के रूप में बेलाविटा की परफ्यूम की विस्तृत रेंज पेश की जाएगी। शानदार रोजमर्रा की घटनाओं से लेकर विशेष इन-हाउस कार्यक्रमों तक बेलाविटा के प्रोडक्ट प्रतियोगियों की यात्रा को बेहतर बनाएंगे, उनकी दैनिक बातचीत में स्टाइल, सोफिस्टिकेशन और थोड़ी नाटकीयता जोड़ेंगे। सीजन के अंत तक बेलाविटा को उम्मीद है कि वह आत्मविश्वास, आकर्षण और व्यक्तित्व के सार का पर्याय बन जाएगा, जिससे हर भारतीय जुड़ सकता है और उसे अपना सकता है। गार्जियन समूह के सीईओ और बोर्ड सदस्य लवकेश कपूर ने कहा, “हम चाहते हैं कि बेलाविटा हर भारतीय के जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बन जाए। बिग बॉस के साथ इस साझेदारी के माध्यम से हम यह दिखाना चाहते हैं कि कैसे बेलाविटा प्रत्येक भारतीय के दैनिक जीवन को बेहतर बनाता है। हमें उम्मीद है कि यह सहयोग लोगों को हर दिन अद्भुत बनने में मदद करने के हमारे आदर्श वाक्य के अनुरूप है।" बिग बॉस के प्रतियोगियों के गतिशील व्यक्तित्वों की तरह बेलाविटा की सुगंधें ऐसे व्यक्तियों के लिए डिज़ाइन की गई हैं जो खुद को व्यक्त करने से नहीं डरते। चाहे वह एक बोल्ड, चुंबकीय खुशबू हो या एक ताज़गी भरी, रोज़ाना की खुशबू, बेलाविटा शो की बोल्डनेस, व्यक्तित्व और हाई ड्रामा की भावना के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। बेलाविटा के संस्थापक और गार्जियन समूह के बोर्ड सदस्य आकाश आनंद ने कहा, "हम बेलाविटा में बिग बॉस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। यह एक ऐसा शो है जो पूरे भारत में दर्शकों का ध्यान खींचता है। हमारा मिशन हमेशा सभी के लिए किफ़ायती रहते हुए प्रीमियम खुशबू का अनुभव लाना रहा है। बिग बॉस के साथ यह सहयोग हमें दर्शकों के साथ और करीब से जुड़ने और स्थायी यादें बनाने में सुगंध की शक्ति का प्रदर्शन करने की अनुमति दे रहा है।" सह-प्रायोजक के रूप में बेलाविटा विभिन्न डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी उपस्थिति को इंटिग्रेट करेगा, जो बिग बॉस के दर्शकों के लिए पर्दे के पीछे के विशेष क्षण और इंटरैक्टिव सामग्री लेकर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.